Horoscope Today, May 6, 2022 Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius and Pisces

  • 2022-05-06 08:52:37

आश्चर्य है कि आज आपकी किस्मत ने आपके लिए क्या रखा है? नीचे दिए गए दैनिक राशिफल में अपना सूर्य चिन्ह देखें और पता करें।


Aries(मेष) - 

प्रिय मेष! किसी करीबी के आने से घर में खुशनुमा माहौल रहेगा। कई मुद्दों पर चर्चा होगी और आप समाधान भी निकालेंगे।


Taurus(वृषभ) - 

प्रिय वृषभ! व्यावसायिक गतिविधियों में अभी कोई बदलाव करने की कोशिश न करें। केवल वर्तमान गतिविधियों पर ध्यान दें। किसी भी लंबित भुगतान को लेने के लिए समय अनुकूल है। कामकाज के मोर्चे पर नौकरीपेशा जातकों को अत्यधिक काम का बोझ झेलना पड़ सकता है।


Gemini(मिथुन) - 

प्रिय मिथुन! कोई महत्वपूर्ण कार्य जो कुछ समय से अटका हुआ था, उसका समाधान होने की संभावना है। राजनीतिक और महत्वपूर्ण लोगों से लाभप्रद संपर्क बनेंगे। घरेलू मोर्चे पर भाइयों के साथ चल रहे किसी विवाद को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाने का प्रयास करें।


Cancer(कर्क)-

प्रिय कर्क राशि वालों! फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखना जरूरी है, साथ ही अपनी कमजोरियों को दूर करना भी जरूरी है, क्योंकि लोग आपका नाजायज फायदा भी उठा सकते हैं। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। साथ ही फिजूलखर्ची में भी कटौती करें।


Leo(सिंह) - 

प्रिय सिंह! कार्य को पूरी गंभीरता से करें। लापरवाही के कारण कुछ समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। धन संबंधी हानि भी संभव है। आर्थिक मोर्चे पर व्यापार में कोई नया निवेश करने के लिए समय अनुकूल नहीं है।


Virgo(कन्‍या) - 

प्रिय कन्या! नकारात्मक प्रवृत्ति वाले लोगों से सुरक्षित दूरी बनाकर रखें। मानसिक शांति बनाए रखने के लिए बच्चों के साथ कुछ समय बिताने से आपको खुशी मिलेगी। कुछ लोग ईर्ष्या के कारण आपकी आलोचना या निंदा कर सकते हैं। कई बार जल्दबाजी और अति उत्साह में किया गया काम बिगड़ सकता है।


Libra(तुला) - 

प्रिय तुला! व्यवसाय में विस्तार योजनाओं को लागू करने से पहले उचित जानकारी प्राप्त कर लें। अधिक मेहनत और लगन की जरूरत है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। ऑफिस में राजनीति जैसा माहौल रहेगा।


Scorpius(वृश्चिक) - 

प्रिय वृश्चिक! अपने कार्यस्थल के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें। बड़ों का अनुभव आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। अपने विचारों और व्यावसायिक योजनाओं को सभी के साथ साझा न करें क्योंकि इससे नुकसान हो सकता है।


Sagittarius(धनु) – 

प्रिय धनु राशि वालों! जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। हालाँकि, आपको निराशा में नहीं बैठना चाहिए क्योंकि यह आपके आस-पास के लोगों को भी प्रभावित करेगा। व्यापार में उन्नति के योग हैं। आपको कर्मचारियों का सहयोग प्राप्त होगा।


Capricorn(मकर) - 

प्रिय मकर! जोखिम भरी गतिविधियों से दूर रहें। किसी अजनबी पर भरोसा न करें। आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपके विरोधी आपको भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं। ध्यान से। पैसों की बचत करने में आप सफल होंगे। संतान सुख की प्राप्ति होगी।


Aquarius(कुंभ) - 

प्रिय कुंभ! आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। आत्मचिंतन और ध्यान से भी समस्याओं का समाधान होगा। यदि कोई कानूनी मामला चल रहा है तो किसी योग्य व्यक्ति से सलाह जरूर लें। अपने मन में नकारात्मक विचारों को उत्पन्न न होने दें क्योंकि यह आपके सोने के चक्र को प्रभावित करेगा।


Pisces(मीन) - 

प्रिय मीन! मार्केटिंग और मीडिया से जुड़े काम बेहतरीन तरीके से पूरे होंगे। दूर-दराज के इलाकों से भी उचित संपर्क स्थापित किया जाएगा। लेकिन अपनी योजनाओं के बारे में किसी को न बताएं, आपके साथ धोखा हो सकता है।

View: 18545

Press ESC to close